चचेरे भाई से था बीवी का अफेयर, गुस्साए पति ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, ड्रिंक के नाम पर बुलाया और फिर..?

1 साल पहले हुआ था विवाह, कई बार पत्नी को उसके चचेरे भाई संग बैड पर देख चुका था पति...!

Update: 2024-01-17 09:51 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर 

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक शख्स ने दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के चचेरे भाई की हत्या कर डाली. वो भी इसलिए क्योंकि उसे शक था कि उसकी बीवी का चचेरे भाई के साथ अफेयर है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पूछताछ जारी है.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पुलिस को 12 जनवरी को इकोटेक 3 थाना क्षेत्र के ककराला पुस्ता के पास ग्रीनबेल्ट में एक शव मिला था. एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान विपिन कुमार अजयपाल के रूप में हुई थी. उसकी गर्दन के आसपास चोट के निशान थे, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और जांच शुरू की.

कठेरिया ने कहा, 'जांच के बाद पुलिस ने विपिन कुमार के बहनोई जॉनी सिंह और उसके दोस्त श्यामवीर बंजारा को हिरासत में लिया, जो दोनों नोएडा में एक ही निजी कंपनी में काम करते हैं.' पूछताछ के दौरान, बुलन्दशहर जिले के रहने वाले जॉनी ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी और साले के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसके कारण उनके बीच पहले भी झगड़े होते थे. इसी कारण उसने श्यामवीर की मदद से विपिन कुमार की हत्या कर डाली.

पुलिस ने जब उनसे पूछा कि तुम लोगों ने हत्या को अंजाम कैसे दिया? इस पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने विपिन को ड्रिंक करने के बहाने से घर में बुलाया. फिर जब उसे नशा होने लगा तो दोनों ने मिलकर विपिन का रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर डाली. फिर शव को उनके किराए के आवास से दूर ग्रीनबेल्ट में फेंक दिया.

सहायक पुलिस आयुक्त सुमित शुक्ला ने बताया कि पीड़ित विपिन कुमार अजयपाल, जॉनी सिंह की पत्नी का चचेरा भाई था. शुक्ला ने कहा, 'दंपति की शादी एक साल पहले हुई थी और जॉनी ने दावा किया था कि उसने पहले भी एक से अधिक बार अजयपाल और उसकी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा था.'

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 4,000 रुपये नकद और विपिन का एक मोबाइल फोन बरामद किया है. एसीपी ने बताया कि आरोपियों को बाद में एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Tags:    

Similar News