कुणाल शर्मा हत्याकांड में पुलिस का अहम खुलासा,चार लोग गिरफ्तार

Important revelation by police in Kunal Sharma murder case, four people arrested

Update: 2024-05-09 14:39 GMT

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा।कुणाल शर्मा हत्याकांड में पुलिस ने अहम खुलासा करते हुए एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया।कुणाल शर्मा की हत्या करने की यह पूरी साजिश बेहद शातिराना अंदाज में रची गई थी। इस पूरे काण्ड को अंजाम देने से पहले हत्यारों ने नेटफिलिक्स पर आई वेबसीरीज हिट को देखा। इस वेब सीरीज को देखने के बाद हत्यारों ने ऐसी फुलप्रुफ प्लानिंग बनाई कि पुलिस को भी समझ में नहीं आ रहा था कि कुणाल शर्मा की हत्या को कैसे अंजाम दिया गया है।आज गुरूवार को इस हत्याकांड का नोएडा पुलिस ने खुलासा कर दिया।इसको लेकर पुलिस ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया।

आपको बता दे कि पुलिस उपायुक्त कार्यालय ग्रेटर नोएडा में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय बबलू कुमार ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के में ढाबा चलाने वाले कृष्ण कुमार शर्मा का 14 वर्षीय बेटा कुणाल एक मई को लापता हो गया था। उन्होंने बताया कि सर्विलांस विधि, सीसीटीवी कैमरे आदि की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही थी। सीसीटीवी कैमरे को देखने के बाद पाया गया कि किशोर एक लडक़ी के साथ गया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में देर रात को एक मुठभेड़ के दौरान डाढ़ा गांव निवासी कुणाल भाटी, अगौता बुलंदशहर निवासी हिमांशु चौधरी और मनोज को गिरफ्तार कर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि हिट वेब सीरीज देखकर हत्या की योजना बनाई थी।

उन्होंने बताया कि कार में कुणाल को बैठाकर ले जाने वाली युवती तन्वी हिमांशु की दोस्त है। वह गुरुग्राम से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। उसने हिट वेब सीरीज के तर्ज पर हत्या की योजना तैयार कराई। जिसे तीनों ने अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि कुणाल शर्मा का मोबाइल फोन बरामद किया गया है।पुलिस पूछताछ में पता चला कि मनोज और मृतक कुणाल के पिता केके शर्मा ने साझेदारी में शिवा होटल खोला था।मनोज की योजना यह थी कि कुनाल की हत्या के बाद केके शर्मा कमजोर पड़ जाएंगे तथा वह होटल पर कब्जा कर लेगा, तथा हिमांशु आदि की 2 लाख रुपए जो कृष्ण कुमार को देने हैं वह उनके बच जाएंगे।इसी के तहत तीनों ने मिलकर कुणाल की हत्या की योजना बनाई।

Tags:    

Similar News