एसपी(ग्रामीण)रणविजय सिंह के नेत्रत्व में जारचा पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Update: 2019-08-22 02:43 GMT

ग्रेटर नोएडा।जिले में अपराधियों पर निंरतर हो रही कारवाई से अपराध में काफी कमी देखने को मिली है।बात करे ग्रामीण क्षेत्र की तो यहा तैनात एसपी रणविजय सिंह के कुशल नेतृव्य में पुलिस नित्य निरंतर अपराधियों को पकड़ कर कारागार का रास्ता दिखा रही है।इसी क्रम में पुलिस ने बुधवार को जिले में दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया जिनसे पास से 630 पेटी शराब बरामद की है। जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपये बताई जा रही है।

एसपी(ग्रामीण)रणविजय सिंह ने बताया कि थाना जारचा पुलिस को बुधवार को सूचना मिली थी कि गाजियाबाद के मसूरी व एनटीपीसी एरिया से होते हुये बिहार के लिए भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप जा रही है।जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को करीब 2 बजे वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान जिले के बोर्डर स्थित चौना गांव के पास दो ट्रकों को रोका गया

।चेकिंग के दौरान एक ट्रक से 400 तो दूसरे ट्रक से 230 पैटी हरियाणा मार्का शराब की पेटियां बरामद हुयी।जिसके बाद दोनों ट्रक चालकों राजस्थान निवासी डूगरा और पंजाब निवासी तेजेंन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया।जबकि रमेश नाम का उनका एक सहयोगी फरार है,जिसकी तलाश की जा रही है।पुछताछ में दोनों ने बताया कि वे शराब को पंजाब से बिहार ले जा रहे थे।इस काम के लिए ट्रक मालिक को 50000 रूपये मिलते है।

Tags:    

Similar News