मां से हुआ झगड़ा तो हॉस्पिटल की छत से लड़की ने की सुसाइड की कोशिश, लाइव Video हुआ वायरल

ग्रेटर नोएडा के शारदा हॉस्पिटल में इलाज कराने आई युवती ने खुदकुशी का प्रयास किया, लेकिन वक्त रहते ही लोगों ने उसे बचा लिया.

Update: 2019-08-03 05:29 GMT

ग्रेटर नोएडा के शारदा हॉस्पिटल में इलाज कराने आई युवती ने खुदकुशी का प्रयास किया, लेकिन वक्त रहते ही लोगों ने उसे बचा लिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. लेकिन इस सुसाइड का वहां मौजूद लोगों ने लाइव वीडियो बना लिया. फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

वहीं, शारदा हॉस्पिटल के प्रबंधक का कहना है यह लड़की मानसिक रोगी है और अपनी मां से विवाद होने के बाद सुसाइड का प्रयास कर रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की पहले हॉस्पिटल की छत पर बैठी होती है और जैसे ही कूदने का प्रयास करती है तो पीछे मौजूद व्यक्ति ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे ऊपर की ओर खींच लिया. समय पर पहुंचने के कारण उसे बचा लिया गया.



कथित जानकारी के मुताबिक अभी लड़की के इलाज के लिए उसे अस्पताल में ही भर्ती भी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह लड़की पहले भी कई बार हॉस्पिटल में इलाज कराने आ चुकी है. फिलहाल इस बारे में अधिक जानकारी आना बाकी है. 

Tags:    

Similar News