नये साल पर बदमाशों ने की 12 लाख की लूट, पुलिस की चार टीमें कर रहीं तलाश

Update: 2023-01-01 18:04 GMT

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा।नए साल के पहले दिन बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुये 12 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया।ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र स्थित अमेजॉन वेयरहाउस में घुसकर तीन बाईक सवार बदमाशों ने 12 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया।लूट की पूरी घटना परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुयी है।घटना के दौरान वेयर हाउस में एक गार्ड ही मौजूद था। उसी ने लूट की सूचना पुलिस को दी।घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस ने चार टीमें गठित की हैं।

बता दे कि रविवार सुबह लगभग 3 बजे तीन बाइक सवार बदमाशों ने सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव में स्थित अमेजॉन वेयरहाउस में रखे 12 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये। अमेजॉन वेयरहाउस के प्रतिनिधि वरुण गुप्ता ने सूरजपुर पुलिस को लिखित शिकायत दी है कि हथियारो से लैस तीन बाइक सवार बदमाश रविवार सुबह 3:00 बजे वेयर हाउस में घुसे। जिसके बाद वो वेयरहाउस में रखे 12 लाख लेकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

सूरजपुर थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि अमेजॉन वेयरहाउस से 12 लाख रुपये लूट की शिकायत मिली है।अमेजॉन वेयरहाउस में हथियारबंद बदमाशों ने घुसकर वारदात को अंजाम दिया। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।जांच में पता चला है कि बैंक बंद होने की वजह से दो दिन से कैश कलेक्शन जमा नहीं हो सका था। ऐसे में आशंका है कि मुखबिर द्वारा दी गई सूचना के आधार पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।बदमाशों की तलाश के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।वेयर हाउस में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी जा रही है।

Tags:    

Similar News