नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Update: 2020-08-19 07:42 GMT

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध पर अंकुश लगाने वाली पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25,000 रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।जो कुछ दिन पूर्व अपने साथियों के साथ मिल कर कैब लूट की घटना को अंजाम दे चुका है।

आपको बता दे कि अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल के कुशल नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा की थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने मंगलवार देर रात मुठभेड़ के बाद 25,000 रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया।पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है।

वही अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 पुलिस मंगलवार रात को तुस्याना गांव के पास चेकिंग कर रही थी। तभी बाइक पर सवार होकर कुछ बदमाश वहां आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अरबाज नामक बदमाश के पैर में लगी है। बदमाश की पहचान अरबाज निवासी सूरजपुर के रूप में हुई है।बदमाश के कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है।एक अगस्त को चालक से लूटी गई एक्सेंट कार पुलिस पहले ही बरामद कर चुकी है।

अंकुर अग्रवाल ने बताया कि अरबाज की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित था।इसके दो साथियों सरफराज और रॉकी को थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इनके पास से कैब चालक की लूटी गई कार 5,000 रुपये नकद और अवैध हथियार बरामद हुए थे। उन्होंने बताया कि यह बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

Tags:    

Similar News