नोएडा: दिल्ली पुलिस के ड्राइवर ने गाड़ी से दो को कुचला, उपचार के दौरान एक की मौत, एक की हालात नाजुक

मौके पर मौजूद पीड़ित परिवार शव लेने से मान कर रहा है

Update: 2020-07-26 08:17 GMT

कैलाश हॉस्पिटल में जुनपत गांव के सैंकड़ों ग्रामीणों कर रहे है.यह प्रदर्शन दिल्ली पुलिस की गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने लापरवाही से दो भाइयों को कुचला था जिसमें एक युवक की देर रात कैलाश में उपचार के दौरान मौत हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया की सूरजपुर थाना पुलिस पर लापरवाही कर रही है. सूरजपुर थाने में एफआईआर दर्ज हुए हो चुका है 1 सप्ताह जांच अधिकारी ने आज तक पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज नहीं किए. घटना के बाद से दिल्ली पुलिस का जवान मौके से फरार हो गया था. मौके पर मौजूद पीड़ित परिवार शव लेने से मान कर रहा है.

बीते एक हफ्ता पहले दिल्ली पुलिस की गाड़ी चला रहे एक ड्राइवर ने थाना सूरजपुर क्षेत्र में दो बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमे दोनो बुरी तरह घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए के ग्रेनो के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि एक कि हालात गंभीर बताई जा रही है। वही परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज करली लेकिन कोई कार्यवाही नही की है आरोपी यूँ ही ही खुलेआम घूम रहा है।

दिल्ली पुलिस की गाड़ी के नीचे कुचली पड़ी ये मोटरसाइकिल की घटना दअरसल बीते 20 जुलाई की थाना सूरजपुर क्षेत्र के गांव जुनपत के पास पोस्ट चैक पर दोपहर करीब साढ़े 12 बजे की है। दअरसल पवन व वीरेंदर सिंह दोनो सगे भाई बाइक पर सवार होकर होकर जब सिलेंडर ले जा रहे थे तभी दिल्ली पुलिस का जवान दिल्ली पुलिस की तेज रफ्तार गाड़ी लेकर आया और बाइक को टक्कर मारी जिसमे पवन व वीरेंद्र सिंह दोनो गम्भीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पंहुचे परिजनों ने घायल दोनो को ग्रेनो के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात वीरेंदर की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि पवन की हालत नाजुक बनी हुई है। वही दिल्ली पुलिस के जवान के खिलाफ तेज रफ्तार व लापरवाही से गाड़ी चलाने को लेकर मुकद्दमा दर्ज करवाया लेकिन पुलिस अभी भी खाली हाथ है। परिजनों का आरोप है कि जबतक पुलिस दिल्ली पुलिस के जवान ड्राइवर के खिलाफ कठोर कार्यवाही नही करती तबतक हम शव को नही ले जाएगे।

Tags:    

Similar News