नोएडा :अवैध संबधो के चलते पति ने की पत्नी की हत्या

Update: 2019-10-16 11:09 GMT

नोएडा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी का दावा है कि महिला के किसी और व्यक्ति से अवैध संबंध थे।

जानकारी के अनुसार, थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात छलेरा गांव के एक पीजी में महिला की रस्सी से गला घोंटकर हत्या किए जाने की सूचना मिली थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मृतका दीप्ति सरकार (24 वर्ष) के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि महिला की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका का पति उत्तम दास उसे रात को छलेरा गांव स्थित एक पीजी में लेकर रहने के लिए आया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी उत्तम दास को हिरासत में ले लिया है। उत्तम दास ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि दीप्ति के एक अन्य युवक से अवैध संबंध थे और 5 दिन पहले वह उसके साथ भाग गई थी।

 आरोपी के अनुसार, बीती रात को ही वह दीप्ति को उसके प्रेमी के घर से वापस लेकर आया और छलेरा गांव स्थित एक पीजी में रुका। वहां उनमें झगड़ा हो गया, जिससे गुस्से में आकर उसने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में महिला की मां कंचन सरकार ने थाना सेक्टर-39 में अपने दामाद उत्तम दास के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Tags:    

Similar News