कड़ाके की ठंड में गरीबों का सहारा बना नोएडा मीडिया क्लब

इस अवसर पर बोलते हुए नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पाराशर ने कहा कि नोएडा मीडिया क्लब एक सामाजिक संस्था है, तथा यह पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करती है।

Update: 2022-12-28 06:18 GMT

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में जारी शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए नोएडा मीडिया क्लब ने गरीब और मजदूर लोगों को बीती रात कंबल वितरण किया।कंबल वितरण नोएडा से भाजपा विधायक पंकज सिंह की उपस्थिति में किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए विधायक पंकज सिंह ने कहा कि नोएडा मीडिया क्लब अपने सामाजिक सरोकार को ध्यान में रखकर अच्छा काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी नोएडा मीडिया क्लब की तरफ से किए जाने वाले सामाजिक सरोकार के कार्य में वह बराबर के हिस्सेदारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्य से समाज का उत्थान होता है। सेक्टर 32-ए स्थित झुग्गी बस्ती में रहने वाले सैकड़ों मजदूरों को नोएडा मीडिया क्लब की तरफ से बीती रात को कंबल वितरण का कार्यक्रम रखा गया था।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में नोएडा विधायक पंकज सिंह उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि नोएडा मीडिया क्लब के द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्य काफी प्रशंसनीय है। इस अवसर पर बोलते हुए नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पाराशर ने कहा कि नोएडा मीडिया क्लब एक सामाजिक संस्था है, तथा यह पत्रकारों के हितों के लिए कार्य करती है।

उन्होंने बताया कि नोएडा मीडिया क्लब समाज के नीचे तबके के लोगों को ध्यान में रखकर उनके शिक्षा, स्वास्थ्य और रहन-सहन का ध्यान रखते हुए भी कई कदम उठा रही है।उन्होंने कहा कि कड़ाके की ठंड में लोग खुले आसमान के नीचे रह रहे हैं, जिससे कई लोगों की मौजूदा समय में जान जा चुकी है। उन्होंने कहा कि इस बात को ध्यान में रखकर मीडिया क्लब ने गरीब लोगों में कंबल वितरण का निर्णय लिया है।

इस अवसर पर नोएडा मीडिया क्लब के संरक्षक सुरेश चौधरी, नोएडा मीडिया क्लब के उपाध्यक्ष रिंकू यादव, उपाध्यक्ष इकबाल चौधरी, महामंत्री विनोद राजपूत, वरिष्ठ पदाधिकारी ईश्वरचंद, हरवीर चौहान, ए के लाल सहित नोएडा मीडिया क्लब के कई पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News