Noida News : लैपटॉप चोरी करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

Update: 2023-01-15 07:45 GMT

Noida News : नोएडा।नोएडा पुलिस को उस सफलता मिली जब थाना फेस-1 पुलिस ने थाना क्षेत्र में कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है जो एनसीआर क्षेत्र में लैपटॉप/मोबाइल चोरी की घटनायें को अंजाम देते है।

आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर अपराध पर निरंतर अंकुश लग रहा है।इसी क्रम में थाना फेस-1 प्रभारी के नेतृत्व में थाना पुलिस ने दिनांक 14.01.2023 को थाना फेस-1 नोएडा पुलिस द्वारा लैपटॉप चोरी करने वाले दो शातिर अभियुक्तों को थाना क्षेत्र के लैबर चौक के पास से गिरफ्तार किया।

अभियुक्तों की पहचान बलिया निवासी संतोष कुमार चोरसिया पुत्र विजय शंकर चोरसिया और हरदोई निवासी ब्रजेश कुमार पुत्र रामबहादुर के रुप में हुयी।थाना क्षेत्र में संतोष कुमार चोरसिया के खिलाफ विभन्न धाराओं में पांच मामले दर्ज है।वही दूसरी ओर ब्रजेश कुमार के खिलाफ थाना क्षेत्र में विभन्न धाराओं में दो मुकदमें दर्ज है।

अभियुक्तों के कब्जे से चोरी का एक लैपटॉप लेनेवो कम्पनी, एक लैपटॉप एसर कम्पनी,एक राउटर,एक मोबाइल सैमसंग कम्पनी का व दो अवैध चाकू बरामद हुए है। है।अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है जो एनसीआर क्षेत्र में लैपटॉप/मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है।

Tags:    

Similar News