नोएडा में चौबीस घंटे में दूसरा क्रेकडाउन, डकैती का वांछित आरोपी हुआ घायल

Update: 2019-07-23 12:24 GMT

नोएडा पुलिस की आज एक वांछित आरोपी से मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक गोली आरपी शेरा के पैर में लगी. पुलिस ने मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घायल आरोपी को अस्पताल ले जाया गया. 

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि अपराधी पुष्पेंदर उर्फ़ शेरा थाना फेस 3 इलाके में स्विफ्ट डिजायर कार डकैती करने के बाद भाग रहा था. जिसे पुलिस ने पीछा करके घेर लिया. इसके हुई फायरिंग में शेरा के पैर में गोली लगी.  पुलिस ने क्रैकडाउन में आरोपी शेरा को गिरफ्तार कर लिया.शेरा से लूटी गई कार बरामद कर ली गई है. गिरफ्तार अपराधी फेस थ्री थाने का वांछित अपराधी भी था. 

पुलिस द्वारा की गई जबाबी कार्यवाही में शातिर बदमाश पुष्पेन्द्र उर्फ शेरा पुत्र राजेश निवासी करहला,थाना कंजावला दिल्ली गोली लगने से घायल होकर गिरफ्तार हुआ.अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा मय खोखा व जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं लूटी गई कार बरामद हुई. इस अपराधी द्वारा 16-जून-19 को थाना फेज-3 क्षेत्र में दो व्यक्तियों को गोली मार कर हत्या का प्रयास किया था, जिसमें वांछित चल रहा था.

बता दें कि नोएडा पुलिस का चौबीस घंटे के अंदर यह दूसरा क्रैकडाउन है. सोमवार को भी बिसरख पुलिस ने डीपी यादव को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था जिस पर पच्चीस हजार का इनाम भी था. 

Tags:    

Similar News