नोएडा : मुठभेड़ में 25000 के इनामी बदमाश तरुण उर्फ भूरा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Update: 2020-03-19 03:44 GMT

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा। अपराध पर अंकुश लगाने का निरंतर प्रयास करने वाली पुलिस को उस वक्त एक बड़ी सफलता मिली जब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया।जिसने अपने साथी के साथ मिलकर कलेक्शन एजेंट से 35000 की लूट की थी। आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर जिले में अपराधियों के खिलाफ लगातार कारवाई हो रही है।

इसी क्रम में डीसीपी हरीश चन्द्र के कुशल नेतृत्व में थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों मठभेड़ के बाद पकड़ा। मुठभेड़ बुधवार रात साढ़े आठ बजे के करीब हुयी।मुठभेड़ में 25000 के इनामी बदमाश तरुण उर्फ भूरा के पैर में गोली लगी है। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से पुलिस ने मोटर साइकिल और तमंचा बरामद किया है।बदमाश ने बीते दिनों अपने साथी संग मिलकर कलेक्शन एजेंट से 35000 लूट लिए थे।

सहायक पुलिस आयुक्त पीपी सिंह ने बताया कि कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाले बदमाश के बारे में जानकारी निली थी। सूचना के आधार पर बुधवार रात पुलिस ने बदमाश को पकडऩे के लिए घेराबंदी की तो आम्रपाली मॉल के समीप बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।जवाबी कार्रवाई में 25000 के इनामी बदमाश तरुण उर्फ भूरा निवासी दोलतपुर कालोनी गाजियाबाद के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस जांच में पता चला है कि बदमाश ने ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र में ही 23 फरवरी को कलेक्शन एजेंट ईश्वर से पिस्टल की नोक पर 35000 लूट लिए थे।

वही डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि लूट करने वाले बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगी है। बदमाश के कब्जे से तमंचा और मोटर साइकिल बरामद की गई है। बदमाश के अन्य साथी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

Tags:    

Similar News