नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक हफ्ते के अंदर दो हत्याओं का किया खुलासा

Update: 2019-09-10 15:24 GMT

धीरेन्द्र अवाना

ग्रेटर नोएडा। जिले में लगातार हो रही मुठभेड़ से एक ओर तो अपराध पर अंकुश लग रहा वही दूसरी ओर कप्तान वैभव कृष्ण की पुलिस की वा-वाही हो रही है।ऐसा इसलिए क्योंकि पुलिस अपने कप्तान के निदेशों का पालन करके नित निंरतर कामायाबी हासिल कर रही है। इसी क्रम में सुरजपुर पुलिस ने कामायाबी हासिल करते हुये मुठभेड़ के दौरान दो वाछिंत अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से एक वैगनआर कार व अवैध शस्त्र बरामद किये।

आपको बता दे कि 3.जून .2019 को मेट्रो डिपो से आगे जुनपत जाने वाली रोड के किनारे दो अज्ञात व्यक्तियो की हत्या करके उनके शव पडे मिले थे।जिसकी सूचना मिलते ही थाना सूरजपुर ने अज्ञात अभियुक्तगणो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।इन अज्ञात शवो की पहचान राहुल पुत्र ऋषिपाल निवासी शिववाटिका कालोनी कस्बा दादरी व कुलदीप नागर पुत्र हरिसिंह नागर निवासी दौलतराम कालोनी कस्बा दादरी के रूप में हुई थी। 9.सितंबर.2019 को दादरी पुलिस ने गस्त के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति सुखमीत को पकड़ा।पूछताछ में उसने बताया कि राहुल पुत्र ऋषिपाल ने मैरे चचरे भाई की हत्या करायी थी व योगेश उर्फ बच्ची की मुखबरी करके जेल भिजवाया था। मैंने योगेश उर्फ बच्ची का व सौरभ राणा के साथ मिलकर दोनों की हत्या कर दी।

पूरा मामला कुछ इस प्रकार है कि सुखमीत,योगेश व सौरभ राणा तीनों ने राहुल की हत्या करने की योजना बनाकर 2.सितंबर 2019 को राहुल को बुलाया। राहुल अपने साथ अपने दोस्त कुलदीप को भी वहा ले आया। इनके पहुचते ही योगेश अपनी वैगनआर कार में राहुल व कुलदीप को बैठाकर मकौडा स्थित एक बाग के पास पहुँचा। जहाँ मौजूद सुखमीत और सौरभ राणा भी कार में बैठ गये।कुछ समय बाद ही सुखमीत और सौरभ राणा ने अपने पास रखे पिस्टल व तमंचे से राहुल व कुलदीप को गोली मार दी। जिससे दोनो की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।  उसके बाद तीनो ने मिलकर मृतको के शव को गांव जुनपत की ओर जाने वाले रास्ते पर फेंक दिया। दोनो आभियुक्तों के खिलाफ कई जिलों में विभन्न थानों में मुकदमे पंजीकृत है।

Tags:    

Similar News