Noida Police: नोएडा पुलिस की 2013 में मौत हो चुकी बदमाश से हुई मुठभेड़, जानिए ये अजब गजब मामला

परिवार के लोग 2013 में तेहरवीं पत्ते आदि आदि की रसम भी पूरी कर चुके है।

Update: 2022-06-15 18:24 GMT

ग्रेटर नोएडा दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ 75 हजार का इनामी बदमाश को गोली लगी। 9 साल से गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा था। अनुज अनिल दुजाना व रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर है । अनुज कई बड़े मामलों में फरार चल रहा था।

एक दर्जन से ज्यादा हत्या रंगदारी लूट अपराहन जैसे मामले दर्ज है। दादरी पुलिस बदमाश की कुंडली खंगालने में जुटी हुई है।  चेकिंग के दौरान बदमाश को लगी गोली बदमाश के पास से सेंट्रो कार एक कारबाइन पिस्टल दादरी पुलिस ने बरामद की। ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के बिरयानी पुल पर मुठभेड़ हुई है। एडीसीपी एसीपी दादरी एसएचओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद है। 

जानिए अनुज की मौत हो चुकी थी

दादरी मे गिरफ्तार हुए मुठभेड़ में घायल अभियुक्त अनुज चौधरी के जीवन के कुछ रोचक तथ्य सामने आए हैं इस अभियुक्त को वर्ष 2013 गैंगवार के समय इसके परिवार रिश्तेदार एवं गांव तथा कॉलोनी वासियों ने मृत समझ गया था। 

इसकी मृत्यु की सूचना इसके घर परिवार वालों ने पाकर इसकी तेहरवीं पत्ते आदि आदि की रसम भी पूरी कर ली थी ऐसा सूत्रों द्वारा बताया गया है, इसको लेकर अनिल दुजाना गैंग एवं रणदीप भाटी गैंग दोनों एक दूसरे पर ईसकी हत्या करने का संदेह कर रहे थे तथा एक दूसरे पर इसकी हत्या का आरोप लगाते थे। 

 तभी से पुलिस को भी बार-बार यही सूचना मिली थी कि वह गैंगवार में मारा गया वर्ष 2013 से लगातार गायब रह कर छुप छुप कर बार-बार अपराध को अंजाम देकर यह खुद को छुपाता रहा तथा संगीन अपराध करता रहा।

अभी बेहद शातिर एवं शार्प शूटर है यदि गिरफ्त में ना आता तो निश्चित रूप से ना जाने कितनी जनहानि कर सकता था अभियुक्त के पास से मिली कार्बाइन जो एक बड़ा एवं तबाहि मचाने वाला बड़ा असलाह है अपने आप में क्या कर रहा है कि यह शार्प शूटर कुछ भी कर सकता था। 

Tags:    

Similar News