नोएडा पुलिस ने 48 घंटे में 15 लाख कीमत की हीरे की अंगूठी कर ली बरामद, लौटी परिवार की मुस्कान

Update: 2019-10-30 02:44 GMT

नोएडा में 26 अक्टूबर 2019 को विशाल नाथ पुत्र स्व0 जितेन्द्र नाथ निवासी ई-48 ग्रेट कैलाश द्वतीय इन्कलेव नई दिल्ली अपनी पत्नी संमरीती मल्होत्रा के साथ दीपावली के कार्यक्रम में सी-7 सै047 नोएडा पर अपने रिश्तेदारो के यहां आये थे।

दीपालवी के कार्यक्रम के दौरान आवेदक विशाल नाथ की पत्नी संमरीती मल्होत्रा ने अपने हाथ में पहनी अंगूठी (हीरे की कीमत लगभग 15 लाख रू0) उतारकर अपनी गोद में रख ली थी। जब दीपावली का कार्यक्रम समाप्त हो गया था तब संमरीती मल्होत्रा को याद आया कि मेरी अंगूठी कहीं गिर गयी है उन्होने अंगूठी की काफी खोजबीन की परन्तु अंगूठी नहीं मिली। इसके बाद उन्होने दिनांक 28.अक्टूबर .2019 को थाना सै049 पर सूचना दी थी जिसमें गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गयी थी।

रिपोर्ट दर्ज होने के उपरान्त चौकी प्रभारी सै047 उप निरीक्षक बलबीर सिंह मौके पर सी-7 सै047 नोएडा पर पहुंचे तथा वहां पर दिनांक 26.अक्टूबर .2019 को जितने भी मेहमान/घर के वर्कर कार्यक्रम में मौजूद थे उनको बुलाकर शक्ति से पूछताछ की गयी. उन सबको पुनः समय करीब 5.00 बजे का समय दिया गया था कि आप अंगूठी तलाशने में हमारा सहयोग करें।

सभी मेहमान / वर्करो से पुनः शक्ति से पूछताछ की गई एवं गुमशुदा हीरे की अंगूठी की तलाश के अथक प्रयास के बाद पार्क के पास फुलवाड़ी से अंगूठी खोजी गयी। जिसकी विशाल एवं उनकी पत्नी संमरीती मल्होत्रा एवं उपस्थित मेहमानो एवं वर्करो ने भूरि-भूरि प्रशंसा की एंव सभी मेहमानो की मौजूदगी में उप निरीक्षक बलवीर सिंह के द्वारा अंगूठी को संमरीती मल्होत्रा के सुपुर्द की गई।

Tags:    

Similar News