नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, लूट की गाडी को 40 मिनट में किया बरामद, मुठभेड़ में एक लुटेरे को लगी गोली

Update: 2019-08-05 02:21 GMT

नोएडा पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की जब लुटेरों से लूट की कार चालीस मिनट में बरामद कर ली. यह जानकारी एसएसपी वैभव कृष्ण ने दी. उन्होंने बताया कि कैब को 40 मिनट के भीतर थाना सूरजपुर पुलिस ने बरामद कर लिया है. 

एसएसपी ने बताया कि दो अपराधियों द्वारा पीएस ईकोटेक 3 के तहत डी पार्क में एक ओला स्विफ्ट डिज़ायर कैब को एक ड्राइवर से लूट लिया गया था. उनका पीछा किया गया था और कैब को 40 मिनट के भीतर लगभग 2.15 बजे भट्टा गोल चक्कर में पीएस सूरजपुर के तहत एसएचओ सूरजपुर द्वारा लुटेरों के साथ मुठभेड़ के बाद बरामद किया गया, जिसमें एक अपराधी तरुण गौतम गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक़ रात्रि में आरटी सेट पर एक सूचना प्रसारित हो रही थी कि डी पार्क क्षेत्र जो कि ईकोटेक 3 क्षेत्र में आता है. उस से दो बदमाश ओला कैब के ड्राइवर से कार लूटकर सूरजपुर क्षेत्र की तरफ भाग रहे हैं. इस सूचना पर थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा चेकिंग शुरू कर दी गई. चेकिंग के दौरान भट्टा गोल चक्कर के पास जब थाना सूरजपुर पुलिस ने उक्त गाड़ी को देखा और रोकने की कोशिश की तब बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायरिंग कर दी गई. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया और एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया जिसकी तलाश हेतु पुलिस द्वारा काॅम्बिग जारी है। घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है.

Tags:    

Similar News