नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 1 लाख रूपये का इनामी बदमाश मन्नान उर्फ राशिद उर्फ मोनू उर्फ राहिल गिरफ्तार

Update: 2019-06-16 12:38 GMT
Vaibhav Krishna, IPS (SSP/GBN)

नोएडा पुलिस ने आज एक मुठभेड़ के दौरान एक लाख का इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है. यह 1 लाख रूपये का इनामी बदमाश मन्नान उर्फ राशिद उर्फ मोनू उर्फ राहिल पुत्र मोहम्मद अली निवासी ग्राम रहपुरा चौधरी इज्जत नगर जनपद बरेली को जनपद गौतम बुद्ध नगर की स्वाट टीम 2 के उप निरीक्षक शावेज़ खान के नेतृत्व में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है. 




 एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि मुठभेड़ में उक्त इनामी बदमाश को 2 गोलियां लगी हैं. यह बदमाश 27 मई 2019 को थाना जारचा क्षेत्र में हुई 65 लाख रूपये की लूट में वांछित चल रहा था एवं इस पर करीब 14 मुकदमे हत्या, लूट, डकैती, अपहरण एवं गैंगस्टर एक्ट के पंजीकृत हैं. उन्होंने बताया कि दिनांक 7 जून 2019 को उक्त बदमाश पर अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन प्रशांत कुमार के द्वारा 1 लाख रूपये का इनाम घोषित किया गया था.




 एसएसपी ने बताया कि उक्त बदमाश पर पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक 32 बोर की पिस्टल, चार जिंदा कारतूस एवं चार खाली खोखा तथा एक बुलेट मोटरसाइकिल जो कि संभवतः किसी आपराधिक घटना में प्रयोग में लाई गई है बरामद हुई है. उक्त मुठभेड़ थाना दादरी क्षेत्र के सेक्टर जू के पास हुई है. फिलहाल गिरफ्तार किये गये बदमाश से पूंछतांछ की जाएगी. 




 


Tags:    

Similar News