Noida News : नाबालिग से रेप करने का आरोपी गिरफ्तार

Update: 2023-01-08 07:11 GMT

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नाबालिग लड़की से रेप करने के मामले में नोएडा पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरोपी पीड़िता को उनके घर से ले गया था और फिर उसके साथ रेप किया। आरोपी की पहचान सिकंदराबाद निवासी सुबोध के रुप में हुयी।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि 31 दिसंबर को घर पर कोई नहीं था। तभी सुबोध किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबोध ने पहले नाबालिग लड़की को डरा धमका कर रखा। जैसे ही इसकी जानकारी हमें मिली तो हमनें पुलिस से इसकी शिकायत की। इस पूरे मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर लेकर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग युवती से घिनौनी वारदात करने पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया है।लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

डीसीपी महिला सुरक्षा मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि सैक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी को सुबोध बहला फुसलाकर ले गया और दुष्कर्म किया। आरोप है कि डरा धमकाकर लड़की को आरोपी ने अपने पास रखा। तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया और उसे पकड़ लिया गया। पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जांच में सामने आया है कि किशोरी और सुबोध पूर्व के परिचित हैं। सुबोध वाहन चलाता है और बरौला में किराये के मकान में रहता है। पेशे से मजदूर है।

उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर तथ्यों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। मूल रूप से सिकंदराबाद का रहने वाला सुबोध दो साल पहले नोएडा आया था। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News