नोएडा: महिला एंकर राधिका कौशिक मामले में बढ़ा खुलासा!

Update: 2018-12-15 06:07 GMT
Radhika Kaushik (Facebook Photo)

नोएडा। एक बड़े न्यूज चैनल की एंकर राधिका कौशिक की शुक्रवार तड़के सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फोरेस्ट सोसायटी में चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। इस मामले में जहां अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं तो वहीं अब पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसके बाद अब कई और नई बातें इस मामले में सामने आ रही हैं। जिनकी पुलिस जांच कर रही है।

फ्लैट में मौजूद था ये शख्स

दरअसल, अब यह बात सामने आई है कि जिस समय यह घटना घटी तब फ्लैट में राधिका के वरिष्ठ एंकर साथी भी मौजूद थे। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस बाबत थाना सेक्टर 49 प्रभारी निरीक्षक गिरजा शंकर त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला एंकर राधिका कौशिक (27) किराए पर फ्लैट लेकर रह रही थीं। जिनकी शुक्रवार तड़के संदिग्ध अवस्था में चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के फ्लैट में घटना के समय वरिष्ठ ऐंकर राहुल अवस्थी मौजूद थे। इसके साथ ही फ्लैट से शराब की बोतल भी मिली है। पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

दोनों ने साथ बैठकर पी शराब,

थाना प्रभारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतका एंकर ने साथी दोस्त के साथ बैठकर शराब पी और इसके बाद दोनों में किसी बात पर बहस हो गई, जिसकी वजह से एंकर ने चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

फोन से भी मिली महत्वपूर्ण जानकारियां,

पुलिस का कहना है कि मृतका के मोबाइल फोन से भी कुई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। इसके साथ ही घटना के समय घर में मौजूद साथी राहुल अवस्थी ने बताया है कि सुबह पौने चार बजे के करीब मृतका के घर से किसी का फोन आया। इस दौरान वह उत्तेजित हो गईं और जब वह फोन पर बात कर रही थीं तो उस समय वह बाथरूम में चले गए। इस बीच ही उन्हें किसी के गिरने की आवाज आई। जब उन्होंने बाहर आकर देखा तो मृतका फ्लैट के अंदर नहीं थीं। जिसके बाद वह नीचे गए तो वह फर्श पर मृत पड़ी थीं। पुलिस का कहना है कि शव के पास खून नहीं मिला है। मामले में फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है।

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मृतका के परिजनों को दे दी गई है। जिसके बाद वे राजस्थान के जयपुर से नोएडा के लिए रवाना हो चुके हैं। अगर मृतका के परिजन इस मामले में किसी के खिलाफ मामला दर्ज कराते हैं, तो उसके आधार पर भी मामले की जांच की जाएगी।

बता दें कि राधिका कौशिक ने 23 अक्टूबर को अपनी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट की थी। इस दौरान उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो, कवर फोटो और नए न्यूज चैनल से जुड़ने की जानकारी अपडेट की थी। मृतका के पिता ने कहा कि मेरी बेटी ने कभी भी शराब का सेवन नहीं किया है। उसके साथ यह कोई साजिश रची गई है। ताकि उसकी हत्या को आत्महत्या में बदला जा सके। उन्होंने बताया कि उनकी तीन संतानों में सबसे बड़ी बेटी थी जिसने अभी पांच दिन की छुट्टी ली थी। जो १९ दिसंबर को मेरे पास पहुंचती अब बो कभी नहीं पहुंचेगी और फफक फफक कर रोने लगे।  

  

 

  

 


Similar News