नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से एक मोटर साइकिल व अन्य सामान बरामद

थाना फेस-3 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश को पकड़ा ?

Update: 2020-03-13 17:03 GMT

 नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : अपराध व अपराधियों के खिलाफ कारवाई करने वाली पुलिस को उस वक्त सफलता मिली जब थाना फेस-3 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश को पकड़ा जो थाना क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। आपको बता दें कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर जिले में अपराधियों के खिलाफ निरंतर कारवाई हो रही है।

थाना फेस-3 प्रभारी अमित सिंह के नेतृत्व में थाना पुलिस ने आज शाम करीब 7ः30 बजे चेकिंग के दौरान जोडियक सोसाइटी से एफएनजी रोड की तरफ जाते हुए दो बाइक सवार संदिग्ध दिखने वाले लड़कों को एल्डिको अपार्टमेंट सेक्टर 119 के पास सर्विस रोड पर रोकने का प्रयास किया।लेकिन दोनों लड़के रुकने के बजाय सर्विस रोड पर भागने लगे।पुलिस ने पीछा करते हुये दोनों को घेरने का प्रयास किया।अपने को पुलिस द्वारा घिरता देखकर उन्होंनें पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर की।

पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी।अभियुक्त की पहचान सादिक पुत्र सलीम निवासी पितर मऊ थाना जलालाबाद जनपद शाहजहांपुर हाल पता सीजवान नगर कॉलोनी आवासीय योजना काशीराम नगर थाना विजय नगर जनपद गाजियाबाद के रूप में हुयी। जबकि अभियुक्त का एक साथी सुरजीत मौके से भागने पर सफल रहा।

घायल अभियुक्त के कब्जे से एक मोटरसाइकिल अपाचे,एक तमंचा 315 बोर एक खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस बरामद हुये है।आभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है एवं आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। अभियुक्त उपरोक्त थाना फेस 3 व जनपद के अन्य थानों के लूट के दर्जनों मुकदमे में शामिल है।

उक्त संबंध में ADCP अंकुर अग्रवाल द्वारा दी गई बाइट।


Tags:    

Similar News