नोएडा में ब्रेजा कार पर पेट्रोल डालकर लगायी आग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Update: 2022-11-21 12:56 GMT

(धीरेन्द्र अवाना)

नोएडा।नोएडा के होशियारपुर गांव में घर के बाहर खड़ी ब्रेजा कार पर पेट्रोल डालकर एक व्यक्ति ने आग लगा दी आरोपी की करतूत पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।वही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद थाना पुलिस आरोपी की पहचान करने में लगी हुयी है।

बता दे कि रविवार को सोशल मीडिया पर एक 45 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ जिसमें सड़क किनारे एक सफेद रंग की ब्रेजा कार खड़ी दिखाई दे रही थी। उसी वक्त एक युवक धीरे से वहां पहुंचा और इधर-उधर देखकर कार पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। देखते ही देखते कार से आग की तेज लपटें निकलने लगी।जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यह कार होशियारपुर निवासी मोनू की है।कार घर के नीचे सड़क के किनारे खड़ी थी।एक शख्स ने रविवार

सुबह 4 बजे बोतल से पेट्रोल लाकर ब्रेजा कार पर डाल देता है। फिर माचिस से गाड़ी को आग के हवाले कर देता है। कुछ क्षणों में आग इतनी तेज फैलती है कि पूरी कार को अपने आगोश में ले लेती है।कार जलकर राख हो जाती है।पास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की हरकत कैद हो गयी।पुलिस आरोपी युवक की पहचान में लगी हुयी है।

डीसीपी हरिश्चंद्र का कहना है कि शख्स ने कार में आग क्यों लगाई इस बारे में पता किया जा रहा है।बताते चले कि यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी दो माह पूर्व सदरपुर में टाइल लगाने का बकाया भुगतान न करने पर एक बंदर ने आयुष चौहान की मर्सिडीज कार में पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी।

Tags:    

Similar News