तीन शातिर लूटरों को पकड़ कर, थाना फेस-3 पुलिस ने हासिल की कामायाबी

Update: 2019-11-08 01:30 GMT

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। अपराध व अपराधियों को जड़ से खत्म करने के लिए गौतमबुद्ध नगर के तेज तर्रार व कर्मठ एसएसपी वैभव कृष्ण द्वारा निरंतर नये अभियान चलाये जा रहे है।जिसमें पुलिस को नई नई सफलताए मिल रही है।इसी क्रम में नोएडा पुलिस ने ऐसे तीन शातिर अपराधियों को पकड़ा है जो शहर में चारी,लूट व धिनैती जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे।एसएसपी वैभव कृष्ण के आदेश पर जिले में अपराध को कम करने के उपदेश से हर थाना क्षेत्र में अपराधियों पर नकेल कसी जा रही है।

इसी क्रम में थाना फेस-3 पुलिस की विशेष टीम उ.नि.मान सिंह व उ.नि.वरूण पंवार के नेतृव्य में चैकिंग के दौरान एफएनजी रोड़ के सामने से संदिध्य दिखने पर चार व्यक्तियों को चेक करने की कौशिश तो उन्होनें भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने मुस्तेदी दिखाते हुये तीन आरोपियों को घेर कर गिरफ्तार कर लिया।चौथा अभियुक्त राजेश भागने में कामयाब हो गया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार शातिर अपराधी थाना क्षेत्र में किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। अभियुक्तों की पहचान अनुज निवासी चांदपुर बिजनौर,विकास निवासी मीठापुर दिल्ली और करण सिंह निवासी आनन्द विहार बुलंदशहर के रूप में हुयी है।

जिनके कब्जे से दो तंमचा,पाँच जिंदा कारतूस,एक गाड़ी व एक चाकू बरामद हुया। अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है जो थाना क्षेत्र में चोरी,लूट और छिनैती जैसे अपराधों में लिप्त रहते थे। अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है। पुछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि हमने कुछ दिन पूर्व थाना क्षेत्र से एक गाड़ी और एक महिला से चैन लूटी थी। अभियुक्त लूट व छिनैती जैसे घटनाओं को अंजाम देते थे।

Tags:    

Similar News