महिला पुलिसकर्मी के मोबाइल छीनने की घटना पर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की बड़ी कार्रवाई, रबूपुरा थाना प्रभारी सस्पेंड

पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने महिला सुरक्षा के मामले में लापरवाही बरतने पर बड़ी कार्यवाही करते हुए थाना रबूपुरा प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है।

Update: 2022-12-15 08:11 GMT

नोएडा : गौतमबुद्घनगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने महिला सुरक्षा के मामले में लापरवाही बरतने पर बड़ी कार्यवाही करते हुए थाना रबूपुरा प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। कमिश्नर ने यह एक्शन महिला पुलिसकर्मी के साथ बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा बदतमीजी किए जाने व मोबाइल छीनने की घटना को दबाने पर की है। पुलिस कमिश्नर की इस कार्यवाही से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात रबूपुरा कोतवाली में तैनात अलका नामक महिला कांस्टेबल बीती रात अपनी स्कूटी से ड्यूटी के लिए रबूपुरा कोतवाली आ रही थी खेड़ा पुल के पास उसे कुछ युवकों ने रोक लिया और जबरन झाडिय़ों में खींचने का प्रयास किया। महिला पुलिसकर्मी के शोर मचाने पर युवक उनका मोबाइल छीन कर मौके से फरार हो गए। महिला कांस्टेबल ने इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। थाना रबूपुरा प्रभारी विवेक कुमार श्रीवास्तव ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए पूरे मामले को मैनेज करने का प्रयास किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी रात्रि के समय ड्यूटी पर आ रही थी वह खेड़ा पुल के पास सुनसान जगह पर स्कूटी रोककर अपने मोबाइल फोन से बात कर रही थी इस दौरान एक शराबी युवक ने उनसे ककोड़ जाने का रास्ता पूछा इस दौरान उक्त युवक महिला पुलिसकर्मी के हाथ से मोबाइल छीन कर भाग गया। उन्होंने महिला कॉन्स्टेबल के साथ किसी भी तरह की बदतमीजी होने से साफ इनकार किया।

आज सुबह जैसे ही सोशल मीडिया पर महिला पुलिस कर्मी के साथ बदतमीजी होने की घटना की जानकारी वायरल हो गई जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के मामला संज्ञान में आने पर तत्काल प्रभाव से रबूपुरा एसएचओ विवेक कुमार श्रीवास्तव को सस्पेंड कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News