नोएडा में फिर गरजी पुलिस की बंदूक, दो थानों में हुई बदमाशों से मुठभेड़

Update: 2018-12-17 03:39 GMT


ग्रेटर नोएडा की सड़को पर बदमाशों को मिल रही पुलिस की गोलियां। 1 घंटे के भीतर ग्रेटर नोएडा में 2 इलाको में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हुई। ग्रेटर नोएडा के कासना,और नॉलेज पार्क के पास पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें घायल दो बदमाशों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बदमाशों के पास से बाइक ,तमंचा , भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए है।लूट व हत्या जैसे आपराधिक मामले है दर्ज। 

पहली घटना नोएडा जिले के थाना कासना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान नट मढैया डाढा गोलचक्कर के बीच सर्विस रोड़ पर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़। मुठभेड़ के दौरान रविंद्र बदमाश के पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने के कारण घायल जिसको इलाज हेतु यथार्थ अस्पताल रवाना किया गया है। बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल पल्सर, एक तमंचा 315 बोर, 1 खोखा, 2 जिंदा कारतूस बरामद। एक बदमाश दीपक फरार जिसके लिए कांबिंग जारी है।


दूसरी घटना थाना नॉलेज पार्क के पास पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हुई है, जिसमें घायल बदमाश को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नोएडा में बदमाशों के नाम पर पुलिस की पूरी तैयारी रहती है। जैसे ही बदमाश जिले की सीमा में घुसता है सूत्रों से मिली खबर से पुलिस नाके बंदी कर उनका सफाया करने में जुटी है। 

Similar News