थाना फेस-3 पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने वाले पांच लुटेरों को किया गिरफ्तार

Update: 2019-09-16 02:41 GMT

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। थाना फेस-3 पुलिस ने ऐसे पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो एनसीआर में राहगीरों से लूटपाट करते थे।जिनके कब्जे से चोरी की एक स्कूटी,24 मोबाइल और दो मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं।लूट के मोबाइल को कंपनियों में काम करने वाले कर्मचारियों को कम कीमत में बेचकर ठिकाने लगाते थे।

एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि रविवार सुबह कोतवाली फेस तीन पुलिस ने सेक्टर-63 में चैकिंग के दौरान दो बाइक और एक स्कूटी पर सवार छह लोगों को जांच के लिए रोका। पुलिस को देखते ही सभी आरोपी भागने लगे।पुलिस ने सूझ बूझ दिखाते हुये पांच लोगों को दबोच लिया,जबकि एक आरोपी फरार हो गया। आरोपियों की पहचान फुरकान उर्फ मामचंद,शाहनवाज उर्फ शानू,फरहान,आदिल उर्फ सूरज उर्फ दीपक व अमन भदौरिया के रूप में हुई है।सभी आरोपी गाजियाबाद के रहने वाले हैं।

आपको बता दे कि आरोपी राहगीरों से लूटपाट करने के लिए एक साथ ही निकलते थे व रास्ते में दो-दो की संख्या में बाइक से अलग हो जाते थे।ये लोग कई महीने से शहर में लूटपाट कर रहे थे व इन्होंने गाजियाबाद और दिल्ली में भी कई लूटपाट की घटनाएं को अंजाम दिया है आरोपियों के कब्जे से मिले 24 में से 4 मोबाइल फेस तीन क्षेत्र से लूटे गए थे।

Tags:    

Similar News