नोएडा में संदीप नागर की हत्या, परिजनों का दोस्तों पर आरोप

Update: 2019-11-27 10:51 GMT

(धीरेन्द्र अवाना)

दनकौर।ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में अट्टा गुजरान गांव के पास आज तड़के एक 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।आपको बता दे कि घटना आज सुबह भोर की है।घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब गांव के लोग सैर के लिए गांव के बाहर आये थे।लोगों ने देखा कि एक युवक का शव सड़क किनारे लहूलुहान अवस्था में पड़ा था। जिसकी सूचना गांव वालों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलले ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात संदीप के रिश्तेदार उसे बाहर ले जाने आये थे।उसके बाद घर से करीब 100 मीटर दूर ही बांध के पास उसकी डेड बॉडी मिलना कई सवाल खड़े करते है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है।हालांकि अभी हत्‍या के कारण का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। किसी घर वाले या फिर राजनीतिक दृष्‍टि से उसकी हत्‍या हुई है यह भी जांच की जा रही है।वही इस सम्बंध में जब हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष चैनपाल प्रधान से बात की तो उन्होंने बताया कि संजीव नागर अट्टा गुजरान के रहने वाले थे व हमारी संस्था से 2010 से जुड़े हुये थे।सात सालों तक वो हमारी संस्था के सक्रिय सदस्य रहे थे।उसके बाद कुछ पारिवारिक समस्याओं की वजह से पिछले दो सालों से सक्रिय नही थे।लेकिन वो अब तक हमारी संस्था के जिला उपाध्यक्ष पद की जिम्मेवारी निभा रहे थे। संजीव नागर कुछ समय से जिला पंचायत के चुनावों की तैयारी में लगे हुये थे।इससे पहले वो किसान संगठन के जिला अध्यक्ष भी रह चुके है।

एसएसपी वैभव कृष्ण के अनुसार प्रथम दृष्टया हत्या की वजह पारिवारिक बताई जा रही है। शराब पीने को लेकर हुए विवाद की बात प्रकाश में आई है। शीघ्र गिरफ्तारियां होंगी। आगे बताया कि संदीप नागर वर्तमान में हिन्दू युवा वाहिनी का पदाधिकारी नहीं है।

Tags:    

Similar News