यूपी पुलिस द्वारा फर्जी एनकाउंटर में शय्याग्रस्त जितेन्द्र यादव से मिले शिवपाल यादव , एक लाख की आर्थिक मदद भी दी

Update: 2018-10-11 12:18 GMT

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा नोएडा सेक्टर 122 के निवासी 27 वर्षीय निर्दोष जितेन्द्र यादव को बर्बरतापूर्वक गोली मारकर शय्याग्रस्त कर दिया था। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा की गई इस कायरतापूर्ण एवं बर्बरतापूर्ण हिंसा की कठोर निंदा करता है।

शिवपाल यादव ने कहा कि चूंकि यह कुकृत्य पुलिस द्वारा किया गया है इस कारण पीड़ित परिवार पर समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है एवं आरोपियों के विरुद्ध पुलिस की कार्यवाही में हीलाहवाली बरती जा रही है। इसके अतिरिक्त यह भी मालूम हुआ है कि पीड़ित परिवार की सरकार द्वारा कोई भी आर्थिक मदद नहीं की गई है, जबकि इसी प्रकार के अन्य मामलों में सरकार द्वारा पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद एवं परिवार के सदस्यों को सरकारी नौकरी दी गई है।

शिवपाल ने कहा कि समाजवादी सेक्युलर मोर्चा सरकार से यह आग्रह करता है कि मामले की उच्च स्तरीय एजेंसी द्वारा जांच कराई जाए जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके एवं जाति-धर्म के आधार पर दोहरा मापदंड न अपनाते हुए पीड़ित परिवार को कम से कम एक करोड़ की आर्थिक सहायता एवं सरकारी नौकरी तुरन्त दी जाए।

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की ओर से पीड़ित परिवार को एक लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जा रही है।  मोर्चा जितेन्द्र के लिए हर संभव मदद के लिए तैयार है।

Full View

Similar News