एसएसपी वैभव कृष्ण के खिलाफ चली मनगढंत खबर, जबकि हो रही है वाहवाही

Update: 2019-07-06 02:25 GMT
Vaibhav Krishna, IPS (SSP/GBN)

नोएडा में एसएसपी वैभव कृष्ण ने एक अभियान चलाया. जिसके तहत आये दिन नोएडा में यातायात समस्या , जाम की समस्या और अतिक्रमण के समस्याओं की शिकायत पर उन्होंने संज्ञान लेते हुए "ऑपरेशन क्लीन" नामक अभियान चलाया. जिसके अब तक पांच एपिसोड हो चुके है. 

ऑपरेशन क्लीन चार में जिले के परिवहन अधिकारीयों की मौजूदगी में भोर में चार बजे से साथ बजे तक यह अभियान नोएडा में एक्सप्रेस वे समेत कई जगहों पर चलाया गया. जिसमें 73 बसों को सीज किया गया. जिसको लेकर नोएडा वासियों ने बड़ी वाहवाही की. क्योंकि इन अवैध बसों के चलते रोड एक्सीडेंट , हर समय शहर में जाम के हालात बने रहते है. यह उनकी एक बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है. 

इसको लेकर एसएसपी नोएडा ने कहा है कि मीडिया को भी अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी से निभानी होगी. लोगों को गुमराह न करें. मेरे साथ इस तरह का कुछ भी नहीं हुआ. आप भी सत्य तथ्य रखो. अन्य प्रामाणिक पत्रकारों की तरह जिम्मेदार पत्रकारिता में विश्वास रखें. ताकि समाज को हमेशा सच की जानकारी मिले और लोंगों के मीडिया के प्रति बने अटूट विश्वास में कोई कमी न आये.

बता दें कि ऑपरेशन क्लीन चार को लेकर एसएसपी ने बताया था कि यह कार्य परिवहन विभाग और नोएडा पुलिस का संयुक्त काम था. चूँकि बसें चालान करना और उनकी जांच करना परिवहन विभाग के अंदर आता है. तो यह सीज की कार्यवाही परिवहन अधिकारीयों ने की है. नोएडा पुलिस की जिम्मेदारी उस समय कानून व्यवस्था सुद्र्ण करना रहा है.  

Tags:    

Similar News