स्नैचिंग की कई वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

अभियुक्त द्वारा लूट की घटनाओं को दिल्ली एनसीआर में अंजाम दिया जाता था

Update: 2022-11-28 08:24 GMT

नोएडा (धीरेन्द्र अवाना) : मोबाइल और चैन स्नैचिंग की कई घटनाओं को अंजाम देने वाले एक शातिर बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। घायल बदमाश के कब्जे से तीन मोबाइल, मोटरसाइकिल व अवैध हथियार बरामद हुआ है।गिरफ्तार बदमाश पर लूट के दो दर्जन से अधिक मुकदमें पंजीकृत हैं।अभियुक्त द्वारा लूट की घटनाओं को दिल्ली एनसीआर में अंजाम दिया जाता था।

आपको बता दे कि पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के निर्देश पर जिले में अपराधियों के खिलाफ निरंतर कारवाई हो रही है।इसी क्रम में एसीपी प्रथम रजनीश वर्मा के कुशल नेतृत्व में थाना सैक्टर-39 प्रभारी राजीव बालियान ने अपनी टीम के साथ मिलकर वाहन चैकिंग के दौरान एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया।


एडीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि नोएडा के सैक्टर-100 में देर रात वाहन चैकिंग चल रही है।इसी दौरान संदिध्य दिखने पर एक मोटरसाइकिल सवार को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह रुकने के बजाय भागने लगा।पुलिस द्वारा पीछा करके अभियुक्त को सैक्टर-43 में घेरकर रोकने का प्रयास किया।लेकिन अभियुक्त ने पुलिस पर जान से मार देने की नियत से फायर की।पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी।

अभियुक्त की पहचान साहिबाबाद गाजियाबाद लईक पुत्र अतीक के रुप में हुयी।घायल बदमाश के कब्जे से तीन मोबाइल, मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद हुआ है।पकड़े गए बदमाश पर दिल्ली एनसीआर में लूट सहित विभिन्न मामलों में करीब दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Tags:    

Similar News