पत्नी दिखी खुश तो पति ने डाला पत्नी का पोर्न और कॉलगर्ल बुकिंग साइट्स पर ये फोटो!

Update: 2018-11-19 10:05 GMT
सांकेतिक तस्वीर

पति ने सोशल मीडिया पर पत्‍नी को जब अपने ऑफिस के दोस्‍तों के साथ खुश देखा तो उससे रहा नहीं गया। उसने पत्‍नी की फोटो और मोबाइल नंबर पॉर्न व एस्कॉर्ट सर्विस साइटों पर डाल दिया। इसके बाद महिला के मोबाइल नंबर पर अनजान लोगों के फोन आने लगे।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच की तो पोर्न साइटों पर उसका फोटो व नंबर डालने वाला उसका पति ही निकला। पुलिस ने रविवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला दिल्‍ली से सटे यूपी के नोएडा के सेक्टर 27 का है। पुलिस आईटी अधिनियम के तहत आरोपी पर कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के अनुसार, ओडिशा निवासी पति एमबीए पास है और वह सेक्टर-3 की एक मल्टीनेशनल कंपनी में रिक्रूटमेंट कंसलटेंट है। पत्नी भी नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर है। दोनों ने 2011 में लव मैरिज की थी। फिलहाल, किसी बात पर विवाद होने पर दोनों दस माह से अलग-अलग रह रहे थे। आरोपी ने पुलिस को बताया कि कुछ हफ्ते से लगातार वह अपनी पत्नी को सोशल साइट पर सक्रिय देख रहा था। वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थी और कई जगह घूमने भी गई थी।

इसी दौरान पति ने देखा कि उसकी पत्नी अपने ऑफिस वालों के साथ में आउटिंग पर गर्इ है। उसने फेसबुक पर देखा कि उसकी पत्नी ने अपने साथियों के साथ कर्इ फोटो डाले हुए है। इनमें वह काफी खुश और हंसती दिखी। इसी बात पर गुस्साएं पति ने पत्नी के फोटो और नंबर अलग-अलग पोर्न साइट्स पर डाल दिये। इसके बाद से महिला के पास अनजान नंबरों से कॉल आने लगी।

लोग गंदी गंदी डिमांड करने लगे। इसके बाद महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। इस पर जांच में पता चला कि महिला का नंबर और फोटो उसके पति ने ही पोर्न र्न साइट्स पर डाले है। महिला द्वारा मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

Similar News