मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तीन तस्करों को नोएडा पुलिस ने पकड़ा

नोएडा में पुलिस लगातार अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश में अब कामयाब होती दिख रही है.

Update: 2019-08-20 03:55 GMT

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। नोएडा शहर में एसपी सिटी विनीत जायसवाल द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए नित्य नये प्रयोग किये जा रहे है। पुलिस द्वारा संदिध्य दिखने वाले व्यक्तियों की जांच करायी जा रही है जिससे शहर में कोइ अप्रिय घटना ना हो सके।

इसी क्रम में नोएडा पुलिस के हाथ ऐसा गैंग लगा है जो पश्चिम बंगाल से मादक पदार्थों की तस्करी कर नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा में इसकी आपूर्ति करता था। सीओ श्वेताभ पांडे ने बताया कि रविवार देर रात को एक सूचना मिली की कुछ लोग मादक पदार्थों को सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के पास बेच रहे है।

सूचना के आधार पर थाना-39 पुलिस जब मौके पर पहुची तो पुलिस ने मौके से गुड्डू कुमार उर्फ बिहारी,सुमित तथा कपिल भड़ाना को गिरफ्तार किया गया। ये तीनों हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले हैं।जिनके पास से दो किलो अफीम तथा तीन किलो डोडा बरामद किया गया है।

पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उनका एक संगठित गिरोह है और ये लोग काफी समय से इस धंधे से लगे हुये है।ये लोग पश्चिम बंगाल से चरस,अफीम,डोडा आदि खरीदकर नोएडा व ग्रेटर नोएडा के कालेजों में पढ़ने वाले छात्रों को पुड़िया बना कर बेचते हैं। पुलिस द्वारा ऐसे कुछ और लोगों को चिन्हित कर कारवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News