दो थाना प्रभारियों पर चला SSP वैभव कृष्ण का डंड़ा, एक निलंबित दूसरा लाईन हाजिर

Update: 2019-05-11 06:15 GMT

धीरेन्द्र अवाना

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने जिले में आते ही अपराधियों पर लगाम कसनी शुरू कर दी थी और जनता से वादा किया कि अपराध व अपराधियों को जड़ से खत्म कर दूंगा।अपने वादे पर खरा उतरते हुये उन्होनें अब तक कई बड़ी घटनाओं का खुलासा करके शातिर अपराधियों को जेल भेज दिया है। और तो और एसएसपी ने अपने विभाग में फैले भष्टाचार को भी खत्म करने का बीड़ा उठा रखा जिसमें अब तक कई पुलिसकर्मीयों के खिलाफ कारवाई भी हो चुकी है।

इसी क्रम में एसएसपी ने नोएडा के थाना एक्सप्रेस- वे क्षेत्र में अवैध रूप से चल रही रेव पार्टी के मामले में पुलिस की मिलीभगत पाए जाने पर थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी निरीक्षक हंसराज भदोरिया को शुक्रवार को निलंबित कर दिया गया।निलंबन की यह कार्रवाई चुनाव आयोग की संस्तुति के बाद हुई है।


एसएसपी ने बताया कि बीते रविवार को थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के यमुना नदी किनारे एक फार्म हाउस में रेव पार्टी कर रहे 192 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया गया था।इस मामले की जांच की गई तो पता चला कि यह सब काम थाना पुलिस की मिलीभगत से चल रहा था।

वही दूसरे मामला थाना फेस -तीन का है।क्षेत्र में स्थित एक बिल्डर के यहां हुई डकैती के मामले में सही कार्रवाई ना करने पर थाना फेज- 3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी को लाइन हाजिर किया गया है।

Tags:    

Similar News