नोएडा में पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा मांगी, 7 दिनों पहले हुई थी ताबड़तोड़ फायरिंग

Update: 2021-02-15 06:27 GMT

नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में हुए दोहरे हत्याकांड के बाद परिजनों ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। रविवार को कोतवाली पहुंचकर परिजनों ने पुलिस सुरक्षा के लिए पत्र दिया है। लोगों का कहना है कि इस प्रकरण में दो लोग अभी फरार है। जो अपराधिक वारदात को अंजाम दे सकते है।

आपको बता दें कि 8 फरवरी को प्लाॅट के रास्ते विवाद को लेकर गिरधरपुर गांव में ताबड़तोड़ फायरिंग में अमित और सेलक की हत्या कर दी थी। इस मामले में गांव के ही देवेंद्र और उसके चार भाइयों समेत दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिनमें आठ लोग मुठभेड़ में गिरफ्तार हो चुके है। अभी आरोपी अमित और उसका साथी फरार है। अब मृतक परिवार के लोगों को डर है कि मुकदमें में फैसलें करना का दबाव बनाने के लिए हमला करा सकते है। जिससे दोहरे हत्याकांड की पैरवी कर रहे लोगों की जान को खतरा है।

एसीपी (नोएडा सैंट्रल) योगेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों मृतकों के यहां पूर्व से ही सुरक्षा मौहेया करा दी गई है। फायरिंग में घायल प्रेम अस्पताल में भर्ती है। जो घटना का चश्मदीद है, उसे भी अस्पताल में सुरक्षा दी हुई है। इसके बावजूद भी परिजनों को कोई परेशानी है तो पुलिस कारवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News