योगी के मंत्री का बड़ा बयान, रात भर नहीं सोये नोएडा के इस गाँव के लोग!

योगी के मंत्री ने ग्रेटर नोएडा में शाहबेरी गांव के फ्लैट बायर्स व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अफसरों के साथ बैठक के बाद यह बात कही

Update: 2019-08-10 06:35 GMT

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उद्योग मंत्री सतीश महाना (Satish Mahana) ने कहा है कि ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) स्थित शाहबेरी गांव में बनी असुरक्षित अवैध इमारतों को हर हाल में गिराया जाएगा. उन्होंने ग्रेटर नोएडा में शाहबेरी गांव के फ्लैट बायर्स व ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अफसरों के साथ बैठक के बाद यह बात कही.

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए उद्योग मंत्री ने कहा कि शाहबेरी गांव में अवैध रूप से बनी सोसाइटियों की सुरक्षा जांच कराई जाएगी और जो सोसाइटी सुरक्षा मानकों पर खरी नहीं उतरेंगी उसको ध्वस्त किया जाएगा.

अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

मंत्री ने कहा कि सरकार इस बात की भी जांच कर रही है कि जब शाहबेरी गांव में अवैध रूप से फ्लैट बनाए जा रहे थे, उस समय कौन-कौन अधिकारी यहां पर तैनात थे और उन्होंने किस तरह से नियमों को ताक पर रखकर शाहबेरी गांव में बहुमंजिला इमारतें बनवाई.

उन्होंने कहा कि इस तरह के अधिकारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उद्योग मंत्री ने कहा कि शाहबेरी गांव में अवैध रूप से फ्लैट बनाने वाले बिल्डरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


Tags:    

Similar News