नोएडा में लिफ्ट के बहाना बनाकर युवक ने महिला के साथ कर डाला रेप

Update: 2019-08-17 04:58 GMT
सांकेतिक तस्वीर

नोएडा : राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक महिला को कार में लिफ्ट देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस की जानकारी के अनुसार महिला बुलंदशहर स्थित मायके से नोएडा लौट रही थी, तभी उसके साथ ये घटना हुई.'पीड़िता युवक को पहले से जानती थी'

आरोपी ने पीड़ित महिला को ग्रेटर नोएडा के परी चौक चौराहे से रात 10 बजे लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया. दरअसल पीड़िता उसे पहले से ही जानती थी इसलिए उसकी कार में बैठ गई, लेकिन पीड़िता को उसके इरादों का अंदेशा नहीं था.पुलिस ने बताया कि फिर आरोपी ने नोएडा छोड़ने के बहाने उसे रात भर घुमाया और सुबह 4 बजे परी चौक के पास ही छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद महिला ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को दुष्कर्म की जानकारी दी.

मायके से लौट रही थी पीड़िता

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह बुलंदशहर अपने मायके से राखी बांध नोएडा लौट रही थी. उसी दौरान आरोपी युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया. महिला युवक को पहले से जानती थी और दोनों के बीच सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे से संपर्क में थे.इसी भरोसे पर उसने परी चौक से सेक्टर 144 तक लिफ्ट देने के आग्रह को स्वीकार कर लिया. युवक रात भर कार में महिला को घुमाता रहा और उसके साथ कार में ही दुष्कर्म किया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसका मेडिकल करा कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

Tags:    

Similar News