फेसबुक पर युवक ने लडकी बनकर इंजीनियर से की दोस्ती और फिर किया ये काम!

फेसबुक (Facebook) पर उसकी मोनिका राजपूत नाम की युवती से दोस्ती हुई.

Update: 2020-12-29 03:34 GMT

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में एक जालसाज ने युवती बनकर फेसबुक (Facebook) पर एक इंजीनियर से दोस्ती की. इसके बाद वह इंजीनियर से चैटिंग करने लगा. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती और बढ़ गई और इंजीनियर उस जालसाज के काफी करीब आ गया. ऐसे में मौका का फायदा उठाते हुए जालसाज ने इंजीनियर से वन टाइम पासवर्ड (OTP) मांगकर वाट्सएप हैक कर लिया. अब जालसाज युवक इंजीनियर की उनकी पर्सनल फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग कर रहा है. ऐसे में परेशान इंजीनियर ने पुलिस ने शिकायत की है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित इंजीनियर सेक्टर-27 का रहने वाला है. उसने पुलिसिया शिकायत में कहा है कि करीब 3 महीने पहले फेसबुक पर उसकी मोनिका राजपूत नाम की युवती से दोस्ती हुई. फिर, दोनों के बीच फेसबुक पर बातचीत होने लगी. वहीं, कुछ दिनों बाद दोनों के बीच वाट्सएप पर चैटिंग शुरू हो गई. बाद में जालसाज ने इंजीनियर को अपनी बातों में उलझाकर वाट्सएप का ओटीपी मांगा. ओटीपी देते ही जालसाज ने पीड़िता का वाट्सएप हैक कर लिया. वाट्सएप में इंजीनियर के पर्सनल फोटो थे. आरोपित अब पर्सनल फोटो को दोस्तों व रिश्तेदारों को भेजने की धमकी दे रहा है.

जालसाज मेरा मानसिक शोषण भी कर रहा है

इसके बाद जालसाज ने इंजीनियर को फोन पर कहा कि वह युवती नहीं, बल्कि युवक है. वह फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल नहीं करने के बदले पैसे मांगने लगा. वह बिजनौर में पैसे लेने के लिए बुला रहा है. वहीं, कोतवाली प्रभारी राकेश सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा और आरोपी जालसाज को पकड़ लिया जाएगा. वहीं, पीड़ित इंजीनियर ने पुलिस में शिकायत करते हुए जल्द-से जल्द आरोपी कि गिरफ्तारी की मांग की है. उसका कहना है कि जालसाज मेरा मानसिक शोषण भी कर रहा है.

Tags:    

Similar News