प्रतापगढ़ में किसान को बदमाशों ने जिंदा जलाया

Update: 2019-06-17 06:44 GMT

यूपी के प्रतापगढ़ में सोमवार तड़के सुबह बेखौफ बदमाशों ने किसान की हत्या करने के बाद उससे जिंदा जला दिया. इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. गांव वाले वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए है. वहीं तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

घटना पट्टी कोतवाली के बेला रामपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक बेला रामपुर गांव में बदमाशों ने किसान विनय सरोज की हत्या कर दी. उसके बाद उसके शव को उपली और छप्पर जला कर फूंक दिया. जिसके किसान का शव भी बुरी तरह से जल गया. वहीं ग्रामीणों को सुबह जानकारी होने पर सनसनी फैल गई.

बताया जा रहा है कि विनय सरोज रविवार रात अपने खेत की रखवाली करने अपने खेत पर सो रहा था. तभी रात को बदमाशों ने पहले हत्या कर दी फिर किसान के शव को जला दिया. इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर जलकर राख हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं रंजिश में किसान की हत्या और शव को जलाने की आशंका है. घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. 

Tags:    

Similar News