प्रतापगढ़ जिले में विधायक की गाडी से हादसा, तीन घायल, मंत्री ने घायलों को भिजवाया अस्पताल

Update: 2018-11-23 09:10 GMT

 प्रतापगढ़ में ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा के काफिले में लगी विधायक की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.  विधायक की गाड़ी ने दो स्कूली छात्र समेत तीन को कुचल दिया जिसमें तीनों को गंभीर में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 



यह मामला रानीगंज कोतवाली के स्थानीय बाजार का है. प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के काफिले में मौजूद स्थानीय विधायक की गाडी अनियंत्रित होकर पलट गयी. जिसकी चपेट में आकर दो स्कूली छात्र समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें तत्काल मंत्री ने जिला अस्पताल भिजवाया जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है. 


काफिले में शामिल सदर विधायक संगमलाल गुप्ता की गाड़ी क्रासिंग के पास ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर अरबे हसन, कैफ, दुकानदार शीतला प्रसाद को टक्कर मारते हुए खाई में पलट गई. गाड़ी का चालक शिव प्रसाद, सदर विधायक का गनर चंदन, अनिल बाल-बाल बच गए.


विधायक के प्रतिनिधि अभिषेक पांडेय दोनों घायल बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया. विधायक प्रतिनिधि दोनों बच्चों को एंबुलेंस से एसआरएन हास्पिटल प्रयागराज ले गए. हादसे के समय सदर विधायक ऊर्जा मंत्री की गाड़ी पर बैठे थे.


Similar News