प्रतापगढ़ जिले में कोतवाली परिसर ने सिपाही ने की आत्महत्या

Update: 2020-09-25 14:05 GMT

प्रतापगढ़ जिले में कोतवाली के बैरक में सिपाही का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. सिपाही की संदिग्ध मौत से हडकम्प मच गया. इस घटना से जिले की पुलिस में हडकम्प मच गया. 

लालगंज प्रतापगढ कोतवाली लालगंज में तैनात 2018 बैच के सिपाही आशुतोष यादव का पुलिस बैरेक की तीसरी मंजिल की छत पर जाने वाली सीढियों पर खून से लथपथ मिला शव, सर्विस कारबाइन से गोली मारकर आत्महत्या कर लेने की शंका. शाम करीब पांच बजे मृतक सिपाही की जरूरत पडी तो उसकी तलाश शुरू हुई.

जब वह कोतवाली मे नहीं मिला तो बैरेक मे जाकर देखा गया। वहां भी न मिलने पर कोई सिपाही बैरेक की तीसरी मंजिल पर जाने वाली सीढियों पर गया तो उसके होश उड गये. आशुतोष का शव सीढियों पर लुढका पडा था.

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल समेत पुलिस स्टाफ भी भागकर वहां पहुंचा, घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, सी.ओ.लालगंज व अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश चन्द्र द्विवेदी भी आ गये. घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम का इन्तजार किया जा रहा है.

जिले की लालगंज कोतवाली परिसर में सिपाही के गोलीमार कर आत्महत्या करने की आशंका जताई गई. सिपाही की संदिग्ध मौत से हड़कम्प मच गया.  एएसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है. सिपाही आशुतोष यादव लालगंज में तैनात था. 

बता दें कि प्रतापगढ़ में प्रसाशन पहले से वैसे ही परेशान था जिसमें एक एसडीएम अपनी पत्नी समेत धरने पर बैठे हुए है. उसके बाद यह घटना और घट जाने से और दबाब में आ गये है. 

Tags:    

Similar News