प्रतापगढ़ में DM आवास में धरने पर बैठे SDM विनीत उपाध्याय

Update: 2020-09-25 11:23 GMT

प्रतापगढ़ जिले से अब एक बड़ी खबर आ रही है. जहाँ जिलाधिकारी आवास में धरने पर उप जिलाधिकारी विनीत उपाध्याय बैठ गए है. उनके इस कारनामे से प्रतापगढ़ से लेकर लखनऊ तक हडकम्प मच गया. 

प्रतापगढ़ डीएम ,एडीएम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर एसडीएम विनीत उपाध्याय धरने पर बैठ गए है. उनके धरने पर बैठने से हड़कंप मच गया है. उन्होंने जिले के सभी अधिकारीयों पर बड़ा आरोप लगाया है. 

बताया जा रहा है कि ये ये वही विनीत उपाध्याय हैं, जिन्होंने 2019 में अपने गनर की राइफल छीनकर एक वकील पर तान दी थी. जिसकी जांच, डीएम को भेजी गई थी. उसकी जांच अभी जिलाधिकारी द्वारा की जा रही है.

एसडीएम विनीत उपाध्याय अपनी पत्नी के साथ धरने पर बैठे है.  SDM विनीत उपाध्याय पर स्कूल की सही रिपोर्ट लगाने पर दबाव बनाया जा रहा है. SDM विनीत उपाध्याय पर दबाब बनाया गया. लालगंज में संचालित स्कूल को लेकर रिपोर्ट लगाने और फाइल को दबाने का DM पर गम्भीर आरोप लगाया है. 

DM की संलिप्तता पर नाराज SDM का धरना बहुत ही मायने रखता है.  ईमानदार छवि के माने जाते है PCS विनीत उपाध्याय, 2009 बैच के रूपेश कुमार प्रतापगढ़ डीएम हैं. DM रूपेश कुमार पर SDM ने गंभीर आरोप लगाया है. डीएम रूपेश कुमार पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं.


Tags:    

Similar News