यूपी के प्रतापगढ़ में गाड़ी से धूल उड़ी तो युवक की गोली मार की हत्या, तीन घायल

ग्रामीणों ने आरोपियों के विषय में सूचना देते हुए बताया कि वे लोग दो बाइक पर आए थे. हत्या के बाद सैकड़ों ग्रामीणों ने घंटों तक गांव में हंगामा किया और तोड़फोड़ भी की.

Update: 2020-05-14 03:49 GMT

प्रतापगढ़. लॉक डाउन (Lockdown) में हर तरफ सन्नाटा है और आम जनता घर में रहकर अपना समय काट रही है, लेकिन लॉक डाउन में प्रतापगढ़ के दबंग बेख़ौफ़ हो गए हैं. इसके चलते जिले में अपराध तेज़ी से बढ़ रहे हैं. ताज़ा मामला नगर कोतवाली के नरवा शेखपुर गांव का है, जहाँ गाड़ी से धूल उड़ने पर दबंगों ने एक शख़्स को गोली मार दी. मैजिक गाड़ी से धूल उड़ने के विवाद में दबंगों ने युवक की गोली मारकर हत्या (Youth Murdered) कर दी. टेऊगा गांव के अनिल उर्फ बबलू की हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. इस घटना में तीन लोग घायल (Three People Injured) हो गए हैं.

हत्या के बाद कई राउंड फायरिंग

अनिल की हत्या के बाद बाइक सवार दबंगो ने कई राउंड ताबड़तोड़ फायरिंग की. इस ताबड़तोड़ फायरिंग में गोली लगने से तीन लोग घायल भी हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया है. नरवा गांव के दबंग शाहरूख पर अपने साथियों के साथ अनिल की हत्या का आरोप लगाया है. दो समुदाय के बीच का मामला होने के कारण गांव में तनाव पसरा हुआ है. ग्रामीणों ने आरोपियों के विषय में सूचना देते हुए बताया कि वे लोग दो बाइक पर आए थे. हत्या के बाद सैकड़ों ग्रामीणों ने घंटों तक गांव में हंगामा किया और तोड़फोड़ भी की.

कई थानों की फोर्स गांव में तैनात

गांव में तनाव को देखते हुए कई थानों की फ़ोर्स के साथ पीएसी को तैनात किया गया है. इस मामले में एसपी का कहना है कि एक युवक की हत्या कर दी गई है और तीन लोग गोली लगने से घायल हैं. इस मामले में हत्या के आरोपियो को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है.

लॉक डाउन के दौरान हुईं इतनी हत्याएं

लॉक डाउन के दौरान प्रतापगढ़ में अपराध चरम पर है. इन अपराधों में आधा दर्जन हत्या के मामले भी शामिल हैं. ये हत्याएं बीते 1 माह में ही हुई हैं. जिले में महिला के खिलाफ अपराधों का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है. ऐसा लग रहा है कि दबंगो को पुलिस का किसी प्रकार का डर नहीं है और वे बदमाश बेख़ौफ़ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. 

Tags:    

Similar News