राहुल गाँधी को देश का हीरो- प्रियंका को देश का भविष्य कहना भारी पड़ा सहारनपुर के दिग्गज को

इमरान मसूद को BSP से निष्कासित किया गया, पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त बताया पार्टी ने

Update: 2023-08-29 10:33 GMT

वेस्ट यू पी के दिग्गज नेता इमरान मसूद को BSP चीफ मायावती ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं में कभी इनकी गिनती होती थी। गाँधी परिवार का साथ छोड़ उन्होंने अखिलेश में आस्था जताई थी। मगर यह साथ लम्बा न चल पाया। फिर BSP में एंट्री हुई मगर अब उन्हें यहाँ से भी बाहर कर दिया गया हैं।

राहुल गांधी की तारीफ करने पर हुई कार्रवाई....

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ कर उन्हें राजनीति में देश का हीरो बताया था । इससे कयास लगाए रहे थे कि वह फिर कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं।हालांकि, उनका कहना था कि उन्हें बहनजी ने लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयारी करने के निर्देश दे रखे हैं, फिर भी चाहे जो हो जाए मुझे लोकसभा चुनाव तो हर हाल में लड़ना है। उनका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से सियासी गलियारों में उनका फिर से पाला बदलने की चर्चा तेज हो गईं हैं।

दरअसल, इमरान मसूद ने एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की खूब तारीफ की थी । इमरान मसूद ने कहा था कि, राहुल गांधी देश के हीरो हैं, वह देश और अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के बारे में सोचते हैं। राहुल गांधी बेखौफ होकर जनता के हित की बात करते हैं। सत्ता परिवर्तन जरूरी है, वर्तमान सरकार से संविधान को खतरा है। एक राहुल गांधी ही हैं, जो हर वर्ग और गरीब के हितैषी हैं। वर्तमान में अन्य पार्टियों के नेता वर्तमान सरकार की गलत नीतियों पर नहीं बोल रहे हैं। सिर्फ राहुल गांधी ही एक ऐसे नेता है, जो गलत नीतियों का विरोध कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News