यूपी के संभल में भीषण सडक हादसा, दो वाहन की टक्कर में आठ लोंगों की मौत

Update: 2019-06-19 02:57 GMT

उत्तर प्रदेश  के संभल जिले में एक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई. यह भीषण हादसा बहजोई थाना इलाके में एनएच पर लहराबन के पास देर रात हुआ. एक  डीसीएम केंटर लोडिंग पिकप वाहन में भिड़ंत से यह हादसा हुआ है. इस हादसे में मौके पर आठ लोंगों ने दम तोड़ दिया जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल है. जिन्हें इलाज के लिए मुरादाबाद रैफर किया गया है. 

यह हादसा बहजोई थाना इलाके में अलीगढ़-आगरा हाईवे पर हुआ है. जहाँ देर रात लग्न समारोह से लौट रही डीसीएम के बुलोरो पिकअप से टक्कर हो गई. शादी के माहौल से ख़ुशी ख़ुशी घर लौट रहे लोग देखते ही देखते लाशों में तब्दील हो गए. चारो और सडक पर रक्तरंजित शव विखरे पड़े थे. चीख पुकार मच गई. बचे खुचे लोंगों ने 100 नंबर पर काल कर पुलिस बुलाई. तब कहीं जाकर घायलों को अस्पताल भेजा गया. घटना देर रात की है. 



 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बहजोई थाने के गांव लहरावन का एक परिवार बदायूं के गांव चाचीपुर में आयशर कैंटर में सवार होकर लगन चढ़ाने गया था। रात सवा दो बजे के करीब लहरावन के मोड़ पर हाईवे पर लोगों का वाहन सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गया।

भीषण टक्कर में मौके पर ही दो बच्चों और पांच बड़ों की मौत हो गई। देर रात बहजोई के सामुदायिक केंद्र में हादसे के शिकार लोगों को लाया गया। चिकित्सकों ने दो बच्चों समेत सात के मरने की पुष्टि की वहीं एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Tags:    

Similar News