CAA हिंसा की पहली बरसी पर संभल में हाई अलर्ट पर पुलिस

Update: 2020-12-20 09:00 GMT

सनी गुप्ता 

CAA हिंसा की पहली बरसी पर सम्भल में आज पुलिस हाई अलर्ट पर रही एडीजी जोन बरेली ने भारी पुलिस फोर्स के साथ शहर भर का भ्रमण कर आम जनता से सीधे संवाद किया और आमजनता से पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की।

आपको बता दें कि बीते वर्ष आज के ही दिन सम्भल में CAA की हिंसा हुई थी जिसमें दो लोगो की मौत हुई थी। जबकि तत्कालीन एसपी यमुना प्रसाद सहित 70 के करीब पुलिसकर्मी और कुछ मीडिया कर्मी घायल हुए थे हालांकि तब पुलिस ने तमाम लोगो के खिलाफ कार्रवाई कर मामले को शांत किया था। आज उसी हिंसा की पहली बरसी पर सम्भल में पुलिस हाई अलर्ट पर रही जहां चप्पे चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रही तो एडीजी जोन बरेली अविनाश चंद्र ने सुबह से ही सम्भल में डेरा डाल दिया।

उन्होंने एसपी सम्भल चक्रेश मिश्रा और भारी पुलिस फोर्स को साथ लेकर पूरे शहर का पैदल भ्रमण किया. इस बीच उन्होंने आम जनता से सीधे संवाद किया और लोगो को समझाया कि आप को आपराधिक प्रवृति के लोगो से डर कर जीने की जरूरत नहीं है. पुलिस हमेशा उनके साथ है। साथ ही उन्होंने असामाजिक तत्वों के बारे में पुलिस को जानकारी देने और पूरा सहयोग करने की अपील की। इसके बाद उन्होंने सदर कोतवाली सम्भल में आमजनों की बैठक ली वहीं अपनी पुलिस को भी इमानदारी से काम करने और आमजन की समस्याओं का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए हैं।

Tags:    

Similar News