घटतौली पर एसपी सख्त, पत्थरवाजी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही

Update: 2018-09-27 16:56 GMT

संतकबीर नगर जिले में राम निवास पेट्रोल पंप मुखलिसपुर तिराहा पर पेट्रोल डालने में घटतौली की शिकायत पर कुछ लोग इकट्ठा हो गए। जिसके बाद घटतौली की शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई। जिसकी सूचना पुलिस को भी मिली। मौके पर पुलिस के अधिकारी और पुलिस बल पहुंचा, लेकिन किसी अराजक तत्व ने मौके पर एक दो पत्थर फेंक दिया। इस घटना में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही के उद्देश्य से केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि आज लगभग 4 बजे राम निवास पेट्रोल पंप मुखलिसपुर तिराहा पर पेट्रोल डालने में घटतौली की शिकायत पर कुछ लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस मौके पर पहुंची और डीएम, एडीएम तथा एसडीएम को सूचना दी गयी। एसडीएम बाट माप निरीक्षक जिला पूर्ति अधिकारी की मौजूदगी में मशीन को सीज की गई।

मौके पर कुछ लोग ओवर ब्रिज के ऊपर आ गए तथा उनमें से एक नए पत्थर फेक दिया।मौके से दो लोगो आशीष सिंह पुत्र राजेश कुमार सिंह निवासी बंजरिया तथा रामा नंद चौरसिया पुत्र दुर्गा प्रसाद निवासी दुर्गा मंदिर बरदहिया बाज़ार को पकड़ा गया । सम्पूर्ण घटनाक्रम की वीडियोग्राफी हुई है। मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। 

एसपी आकाश तोमर ने कहा कि जिले में कानून व्यवस्था के खिलाफ किसी भी व्यक्ति ने अगर कोई कदम उठाया तो दोषी व्यक्ति को कतई नहीं बख्सा जाएगा। जिले में शांतिपूर्ण वातावरण में कोई समस्या ही तो हमें अवगत कराओ उसका निराकरण किया जाएगा।

Similar News