किसान नेता नजरबंद कैराना में मुख्यमंत्री का दौरा

Update: 2021-11-08 08:47 GMT

शामली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी कैराना के गांव में हैं पीएससी का उद्घाटन करने आए हुए हैं किसान कहीं उनसे पिछले वादे ना पूछने लगे कि 14 दिन में गन्ने का भुगतान आप इसी जिले में करके गए थे.

इसलिए किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष साबित मलिक को उनके घर पर सुबह से ही नजर बंद किया हुआ है यह लोग वादे तो कर लेते हैं लेकिन पूरे नहीं कर पाते इसलिए आवाज उठाने वाले को नजरबंद कर देते हैं पिछले साढे 4 वर्ष में उन्होंने क्या किया यह नहीं बताएंगे अब जब चुनाव आ गया है. तो यह तमाम घोषणाएं करने के लिए जिलों में आ रहे हैं हम जानना चाहते हैं योगी जी आप का 14 दिन में गन्ना भुगतान का वादा था आप के कार्यकाल में वह पूरा क्यों नहीं हो पाया?

आज आप शामली जनपद में आए हो 350 करोड़ से ज्यादा शामली जिले का गन्ना किसानों का पेमेंट अभी बाकी है नया पेराई सत्र शुरू हो गया है उसका भी बकाया शुरू हो गया है आप नई-नई घोषणाएं तो करते हैं लेकिन पुराने वादे सब भूल जाते हैं 2022 सर पर है आप शामली में यह भी बता कर जाना कि कैसे किसान की आय दोगुनी होगी आपने किसान को आय दोगुनी करने का भरोसा देकर ठगने का काम किया है.

Tags:    

Similar News