एएसपी बी सी दुबे की अध्यक्षता मे हुई व्यापारी बंधुओं की मीटिंग

Update: 2019-08-26 14:16 GMT

 संजय शुक्ला

श्रावस्ती जनपद मे पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सभागार कक्ष में अपर पुलिस अधीक्षक बी सी दूबे की अध्यक्षता में व्यापारी बंधुओं की मीटिंग की गई, मीटिंग में सर्राफा व्यापारी, पेट्रोल पंप मालिक, गैस एजेंसी मालिक व उनके मैनेजर तथा अरुण सिन्हा (मुख्य प्रबंधक भारतीय स्टेट बैंक भिनगा) भी मौजूद रहे.

अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा व्यापारी बंधुओं से उनकी समस्याओं को दृष्टिगत रखते हुए वार्ता की गई तथा समस्या व सुझाव का आदान प्रदान किया गया. मीटिंग के दौरान अरुण सिन्हा मुख्य प्रबंधक स्टेट बैंक द्वारा व्यापारियों को आर्थिक सुरक्षा व बैंक के सुविधाओं आदि के बारे में जानकारी दी गई.

तत्पश्चात यूपी 100 की तरफ से बनाए गए एप्स यूपी 100 इमरजेंसी सर्विस के बारे में सभी को प्रोजेक्टर के माध्यम से दिखाया गया तथा सभी से अपील की गई कि आप सभी लोग इस एप्स को अपने मोबाइल में इंस्टॉल करें और यदि किसी समस्या में हो तो इस एप्स के माध्यम से तत्काल मदद प्राप्त की जाएगी. साथ ही साथ व्यापारियों की सुरक्षा के दृष्टिगत एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया गया है जिसके माध्यम से भी वह अपनी समस्याओं या सुझाव को पुलिस तक आसानी से पहुंचा सकेंगे.

इस दौरान क्षेत्राधिकारी भिनगा डॉ जंग बहादुर यादव, यूपी हंड्रेड श्रावस्ती प्रभारी के के यादव, यातायात प्रभारी उपनिरीक्षक अखिलेश कुमार सहित लगभग 50 व्यापारी बंधु मीटिंग में मौजूद रहे.

Tags:    

Similar News