Breaking News: उत्तरकाशी के मंडो गांव में फटा बादल, हादसे में 3 लोगों की मौत. 4 हुए लापता.

Update: 2021-07-19 02:37 GMT

उत्तराखंड: उत्तरकाशी के मांडो गांव में कल बादल फटने से 3 लोगों की मौत हुई. रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. अभी भी चार लोग लापता बताये जा रहा है. 

उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश के बीच बादल फटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. बादल फटने के कारण मकान गिरने से उसमें सुरई एक ही परिवार की दो महिलाओं और एक की दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान कई सड़कें अवरुद्ध हो गई है गंगोत्री हाईवे भी बंद हो गया है. मृतकों की पहचान 36 वर्षीय माधुरी देवी 32 वर्षीय रितु देवी के रूप में हुई है 4 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं जबकि राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है.

राज्य आपदा पर वादन वन से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरकाशी के मांडव गांव में बादल फटने से घरों में मलबा घुस आया उज्जैन क्षेत्र में तैनात टीम ने नाले से पानी आने के कारण मांडव गांव में कुछ लोगों के फंसे होने की सूचना दी सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया इस बीच मानपुर स्टिक्स और संग्रहालय माई डांडा और पुत्रों ने इलाकों में बिजली आपूर्ति भी ठप हो गई है धरासू गंगोत्री राजमार्ग भूस्खलन के कारण बंद हो गया है जहां रोड खोलने के लिए राहत कार्य जारी है.

Tags:    

Similar News