मौसा ने किया रिश्ता तार-तार , नाबालिग भतीजी को बनाया हवस का शिकार

Update: 2020-12-04 10:09 GMT

उत्तराखंड के हरिद्वार से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां सगे मौसा ने रिश्तो को तार-तार कर नाबालिग भतीजी को हवस का शिकार बना लिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है ,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र में 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप किशोरी के सगे मौसा पर लगा है। पुलिस ने बताया कि किशोरी घर में अकेली थी और इसका फायदा उठाकर उसके मौसा ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। परिजनों के आने पर किशोरी ने आपबीती बताई और इसके उपरांत परिजनों ने आरोपी मौसा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पेशे से ट्रक चालक मौसा ज्ञानी निवासी हरिद्वार शहर शराब पीने का आदी है औट घटना के बाद से ही फरार है। पुलिस आरोपी मौसा की तलाश कर रही है।

नगर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि पीडिता के पिता एक कंपनी में काम करते हैं और मंगलवार को किशोरी घर में अकेली थी और इसका फायदा उठाकर मौसा ने पीडिता के साथ रेप किया। यही नहीं उसे कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। पुलिस ने पीडिता का मेडिकल कराया है और बयान दर्ज कर मुकदमा पंजीकृत कर के आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News