पश्चिम बंगाल में गरजे अमित शाह, बोले- '..तो क्या हम पाकिस्तान में करेंगे दुर्गा पूजा'

इस दौरान अमित शाह ने रथयात्रा से लेकर रोहिंग्याओं, नागरिकता संशोधन बिल, दुर्गा पूजा विसर्जन और तमाम मुद्दों पर ममता की टीएमसी को घेरा

Update: 2019-01-22 09:33 GMT

मालदा : पश्चिम बंगाल के मालदा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने रैली करके ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर ताबड़तोड़ हमले किए। ममता सरकार भ्रष्टाचारी और हत्यारी है। ममता सरकार में बंगाल पिछड़ गया। बंगाल की जनता ने 2019 में मोदी जी को फिरसे प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है, भारतीय जनता पार्टी की रथ यात्रा रोकने से बंगाल की जनता के दिलों में जो कमल खिला है वो खत्म नहीं होगा। शाह ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी ने दुर्गा विसर्जन की अनुमति नहीं दी, अगर यहां नहीं करेंगे तो क्या पाकिस्तान जाकर करेंगे।

इस दौरान अमित शाह ने रथयात्रा से लेकर रोहिंग्याओं, नागरिकता संशोधन बिल, दुर्गा पूजा विसर्जन और तमाम मुद्दों पर ममता की टीएमसी को घेरा। इसके अलावा अमित शाह ने पश्चिम बंगाल को सुभाष चंद्र बोस की धरती बताया और कहा कि कांग्रेस ने उन्हें भुलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन बीजेपी ने उनकी देशभक्ति, उनके काम को अमर करने का फैसला लिया है।

शाह ने कहा कि जिस गठबंधन की रैली में भारत माता की जय का जयकारा ना लगता हो, वन्दे मातरम् के नारे नहीं लगते हो, वो देश का क्या भला करेंगे। जिस बंगाल में संगीत की गूंज सुनाई पड़ती थी, उसी बंगाल में आज बम के धमाकों की गूंज सुनाई देती है।

शाह ने कहा कि गठबंधन की रैली में 23 में से 9 तो प्रधानमंत्री बनने वाले थे, वहां तो लाइन लगी है लाइन. लेकिन हमारे यहां नरेंद्र मोदी के रूप में चट्टान खड़ी है। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए गठबंधन का ढकोसला नहीं चलेगा, सिर्फ मोदी के आने से ही देश आगे बढ़ेगा।गठबंधन के नेता चाहते हैं कि देश में मजबूर सरकार हो ताकि वो भ्रष्टाचार कर सकें।

अमित शाह ने कहा कि मेरे हेलिकॉप्टर को उतारने के लिए परमिशन नहीं दी गई, अगर नहीं मिली तो क्या हम हेलिकॉप्टर से ही रैली करेंगे, मार्च करेंगे। उन्होंने कहा कि अब ममता दीदी मेरे ऊपर केस करेंगी, पिछली बार आया था तो भी केस किया था। उन्होंने कहा कि ममता दीदी बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को लागू होने से रोक रही हैं, देशभर के गरीबों का 5 लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त में मिल रहा है, लेकिन बंगाल में नहीं।

पंचायत चुनाव पर हिंसा पर उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव तो देशभर में होते हैं लेकिन पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव में 65 से ज्यादा बीजेपी और अन्य दलों के नेता मारे गए, 1300 से ज्यादा घायल हुए। तृणमूल ने ऐसी गुंडागर्दी की कि हाई कोर्ट तक को हस्तक्षेप करना पड़ा। 

Tags:    

Similar News